Entertainment

जल्द ही इस वजह से मराठी सिनेमा में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कॉन्टेंट बेस्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्में पहले जहां मसाला फिल्में होती हैं तो वहीं पिछले कुछ समय में अक्षय ने खुद को कॉन्‍टेंट बेस्‍ड सिनेमा की तरफ मोड़ा है. अक्षय कुमार अलग-अलग भाषाओं में बेहतरीन फिल्मों को प्रोड्यूस भी करते रहे हैं. अब जल्‍द ही अक्षय कुमार मराठी फिल्म ‘चुंबक’ को प्रेजेंट करने वाले हैं. अक्षय का मानना है कि इससे बेहतर फिल्म, इससे अच्छी एक्टिंग, इससे बेहतर कहानी, हो ही नहीं सकती. अपने 28 साल के करियर में अक्षय ने कभी भी ‘चुंबक’ की तरह कोई फिल्म नहीं की है. फिल्म की कहानी किरदारों का अभिनय बेजोड़ है और यही वजह है कि अक्षय कुमार का मानना है कि मराठी सिनेमा का स्क्रीनप्ले, उसकी कहानी बेहतरीन होती है. एंटरटेनमेंट के साथ बोल्ड विषयों पर भी मराठी सिनेमा हिंदी सिनेमा से कहीं आगे है.

स्टेज पर अक्षय कुमार को मराठी बोलते हुए देखकर लगभग हर कोई चौंक गया था. पंजाबी बैकग्राउंड से संबंध रखने वाले अक्षय की धारा प्रवाह मराठी ने हर किसी को चौंका दिया. अक्षय ने जब ‘चुंबक’ अपनी मराठी टीचर को दिखाई तो उन्‍हें यह फिल्‍म काफी पसंद आई. अक्षय मराठी फिल्में बिना सबटाइटल के भी देखते हैं. आने वाले दिनों में अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर अक्षय खुद भी मराठी फिल्म का हिस्‍सा बनने की सोच रहे हैं.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने इससे पहले भी दो मराठी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. उनका कहना है कि अगर अच्छी स्क्रिप्ट, अच्छे किरदार की फिल्म उन्हें मिलेगी तो वह इस दिशा में और काम करेंगे. हालांकि हिंदी फिल्मों के लिए अक्षय का यह कहना है कि अब हिंदी सिनेमा धीरे-धीरे कॉन्टेंट बेस्ट हो गया है.

अवश्य पढ़ेंः संजय लीला भंसाली के गानों पर कुछ इस तरह थिरकती नज़र आईं ‘उर्वशी रौतेला’

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *