The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना पूरन सिंह सच में स्थायी रूप से द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं.
Delhi Top News Entertainment

क्‍या वाकई ‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना ने ले ली है सिद्धू की जगह, आ गया जवाब

नई दिल्ली : अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है.

पुलवामा आतंकवादी हमले के संदर्भ में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया.

पाकिस्तान को बॉलीवुड ने भी दिया झटका, लिया गया यह बड़ा फैसला

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं.

जब न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने संपर्क किया तो अर्चना ने फोन पर बताया, “नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है. शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.”

‘टोटल धमाल’ की टीम ने पुलवामा शहीदों के परिजनों के लिए 50 लाख दिए

उन्होंने कहा, “मैंने पुलवामा हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग की. वह (नवजोत सिंह सिद्धू) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया.”

सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए. उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई.

पुलवामा हमला: इस बड़ी म्‍यूजिक कंपनी ने पाकिस्‍तानी कलाकारों के गानों का प्रचार रोका, वीडियो हटाए

एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के कई अन्य कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है.

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *