Entertainment

फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज़, बेटी का सपना पूरा करते नज़र आएंगे अनिल कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खान’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपुर ताल फिल्म के बाद एक साथ नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में जहां ऐश्वर्या एक स्टार सिंगर और परफॉर्मर का भूमिका अदा करते हुए नज़र आएंगी तो वहीं अनिल कपूर अपनी बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए जी-जान लगाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में फन्ने खां का किरदार अनिल कपूर निभा रहे हैं, जो गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं. बेटी का सपना ऐश्वर्या राय जैसा बनना है, लेकिन मोटी होने की वजह से लोग उसका काफी मजाक उड़ाते हैं.

म्यूजिकल कॉमेडी ‘फन्ने खां’ एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी. ट्रेलर के अंत में अनिल कपूर अपनी बेटी के लिए बोलते हैं कि “मैं खुद तो मोहम्मद रफी नहीं बन सका, लेकिन तेरे को लता मंगेश्कर बना कर मानुंगा, मेरी लता.”

इससे पहले रिलीज हुई ‘फन्ने खां’ के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. ‘फन्ने खां’ के टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है.

आपको बता दें कि अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘फन्ने  खां’ 3 अगस्त को रिलीज होगी.

अवश्य पढ़ेंः ‘लाइफ की क्रेज़ी राइड’ पर निकलीं स्मृति ईरानी

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *