Entertainment

इस कारण ‘संजू’ की सफलता और फिल्म से दूर रहे विकी कौशल

नई दिल्ली : फिल्म संजू अपनी कामयाबी के उच्च स्तर पर है. संजय दत्त की बायॉपिक बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचाते हुए रिकॉर्ड बना रही है. आपको बता दें कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म ‘संजू’ का कलेक्शन लगभग 200 करोड़ होने वाला है. फिल्म ‘संजू’ के कलाकार रणबीर कपूर, विकी कौशल, परेश रावल, दिया र्मिजा और मनीषा कोइराला को अच्छी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर के साथ, दर्शकों ने फिल्म में विकी कौशल और परेश रावल को भी पसंद किया है. हाल ही में, टीम ने भी अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया है. लेकिन विकी इस जश्न में शामिल नहीं हो सके.

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया है कि विकी पार्टी में शामिल न होने के साथ-साथ अभी तक फिल्म देखने का मौका भी नहीं मिला है. विक्की ने कहा, ‘मैं सर्बिया में हूं, पिछले एक महीने से आने वाली फिल्म ‘उरी’ के लिए शूटिंग कर रहा हूं और यहां बॉलीवुड की फिल्म देखना मना है हालांकि, मैं इस प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं कि फिल्म अभी भी जबरदस्त चल रही है यह वास्तव में दिल को छूने वाली बात है.’

बता दें कि उरी से पहले विकी कौशल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की आने वाली की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में विकी के अलावा  अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नु मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म इसी साल 7 सितबंर को रिलीज होगी.

अवश्य पढ़ेंः संजय दत्त की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़, खलनायक के रूप में नज़र आए संजू बाबा

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *