Entertainment

‘संजू’ के बाद कपिल की बायोपिक बनाने की हुई तैयारी, यह एक्टर निभा सकते हैं किरदार

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक के बाद बॉलीवुड में जल्द ही कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ज़िंदगी पर बायोपिक बनने वाली है. हालांकि, कपिल शर्मा काफी समय से छोटे परदे से दूर हैं, और उनकी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा पाई है. लेकिन अब कपिल शर्मा के फैन्स को उनकी जिंदगी का संघर्ष और कामयाबी का सफर पूरी तरह नजर आने वाला है. हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक विनोद तिवारी जल्‍द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक लेकर आने वाले हैं. उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएं और उसमें कपिल खुद अपना किरदार निभाएं. विनोद तिवारी का मानना है कि अगर कपिल अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद अदा करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा. लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो वे उनकी जगह कृष्णा अभिषेक को इस किरदार के लिए फिट समझते हैं. दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍णा अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे.

कपिल शर्मा की बॉयोपिक के ख्‍याल के बारे में विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘संजू’ देखने के बाद मैं एक बायोपिक के बनाने के लिए प्रेरित हुआ हूं और मुझे महसूस हुआ कि वो बायोपिक कपिल शर्मा पर हो सकती है. मुझे लगता है कि उनकी स्‍टोरी को सभी के सामने बाहर आना चाहिए. इसके लिए मैंने प्रोड्यूसर से बात की, जो कपिल की बायोपिक बनाने में इंटरेस्‍टेड हैं. हालांकि मैं साल 2010 में ही कपिल की बायोपिक बनाना चाहता था, लेकिन तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे, मगर अब वह तैयार हैं.

आपको बता दें कि दोनो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक की आपस में ज्‍यादा नहीं बनती है, और ये बात जगजाहिर है. ऐसे में अगर कृष्‍णा अभिषेक कपिल का किरदार निभाते हैं, तो यह देखना का‍फी दिलचस्‍प होगा. फिलहाल संजय दत्त की हालिया रिलीज बायोग्राफी से प्रेरित निर्देशक विनोद तिवारी, कपिल की बायोपिक बनाने का तो प्‍लान कर ही रहे हैं. साथ ही 13 जुलाई को रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ में संजय दत्त की नीस नाजिया हुसैन को भी लांच कर रहे हैं, जिस पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है.

अवश्य पढ़ेंः फिल्म रिव्यूः ‘संजू’ से रणबीर ने जीता सबका दिल

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *