Entertainment

मशहूर हस्तियों को पीछे छोङते हुए “इंस्टा क्वीन” बनीं ‘देसी गर्ल’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ फॉलोअर्स हो चुके हैं. इसके साथ ही भारत में सर्वाधिक इंस्टाग्राम फॉलोवर्स प्रियंका चोपड़ा के हो गए हैं. इसके लिए उन्होंने प्रशंसकों का आभार जताया है. प्रियंका इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जैसी हस्तियों से कहीं आगे हैं. प्रियंका ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “2.5 करोड़ की शक्ति, आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपको भी प्यार.”

प्रियंका (35) फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (1.35 करोड़), अमिताभ बच्चन (95 लाख), शाहरुख खान (1.33 करोड़), सलमान खान (1.73 करोड़) और दीपिका पादुकोण (2.49 करोड़) आदि सभी मशहूर हस्तियों से आगे हैं.

आपको बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर गायिका शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें ‘बेवाच’ में खलनायिका का किरदार मिला और ‘ए किड लाइक जैक’ में भी किरदार निभाने का मौका मिला.

आजकल प्रियंका का अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस से जोड़ा जा रहा है, वह निक जोनस के साथ मुंबई भी आईं थीं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर उनसे भी आगे हैं जिनके 1.55 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

प्रियंका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों और फॉलोवर से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती हैं. प्रियंका जल्द ही अली अब्बास जफर की ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. ‘भारत’ 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है.

अवश्य पढ़ेंः फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज़, बेटी का सपना पूरा करते नज़र आएंगे अनिल कपूर

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *