Entertainment

‘निक जोनस’ का हौसला कुछ इस तरह बढ़ाती नज़र आईं प्रियंका

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस, देसी गर्ल प्रियंका चोपङा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के बीच चल रहा अफेयर काफी चर्चा में है. फिल्हाल बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ‘विलामिक्स फेस्टिवल’ के दौरान अमेरिकन सिंगर निक जोनस के परफॉर्मेंस का हौसला बढ़ाती नजर आईं. अभिनेत्री ने संगीत कार्यक्रम का एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया. क्लिप के साथ उन्होंने ‘हिम’ लिखा और दिल के आकार की आंखों वाले इमोजी को भी डाले हैं. वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के मुताबिक, ब्राजील में शनिवार को मंच पर जोनस की प्रस्तुति देखते समय 35 वर्षीय अभिनेत्री ने दुनिया को जाहिर कर दिया कि वह गायक की प्रस्तुति के विषय में क्या सोचती हैं.


जैसा कि दोनों ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से स्वीकार किया था. इसके साथ ही ‘चेन्स’ गीत के गायक ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका का हंसते हुए, मुस्कुराते हुए वीडियो साझा किया और दिल के आकार की आंखों वाले इमोजी को भी डाला.


उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हर’. प्रियंका हाल ही में मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए उनके साथ मुंबई आई थीं. इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने ‘पीपुल डॉट कॉम’ को बताया कि वे दोनों बेहद खुश हैं और दोनों का रिश्ता और भी गहरा होता जा रहा है.

अवश्य पढ़ेंः खुद की आलोचना करना बंद करें महिलाएंः प्रियंका चोपङा

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *