Entertainment

संजय लीला भंसाली के गानों पर कुछ इस तरह थिरकती नज़र आईं ‘उर्वशी रौतेला’

नई दिल्ली: ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला फिल्मों में बेशक बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा है. ‘हेट स्टोरी 4 (Hate Story 4)’ में अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने स्कूल के दिनों को याद करती नज़र आ रहीं हैं और संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘रामलीलाः गोलियों की रास लीला’ के सॉन्ग ‘नगाड़े संग ढोल बाजे’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला के डांस स्टेप्स वाकई कमाल हैं, और उर्वशी पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः “संजय लीला भंसाली के गानों पर परफॉर्म करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. मुझे अपने स्कूल का वो दिन आज भी याद है जब मैंने ‘निम्बूड़ा’ सॉन्ग पर डांस किया था और स्कूल में पहला प्राइज जीता था. अभी पता चला है कि हम दोनों के जन्मदिन भी एक दिन के अंतर पर आते हैं.” संजय लीला भंसाली के गाने पर उन्होंने बहुत बेहतरीन डांस किया है. वैसे इस गाने पर फिल्म में दीपिका पादुकोण भी जमकर नाची थीं.

फिल्म रामलीला के अलावा उर्वशी ने देवदास की चंद्रमुखि के अंदाज में अपनी फोटो को साझा किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने देवदास फिल्म का ‘हम पर ये किसने हरा रंग डाला’ की कुछ पंक्तियां भी शेयर की हैं.


उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और हेट स्टोरी-4 में भी नजर आई थीं. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज’ के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं. उनका ये नया स्टाइल तो खूब वायरल हो रहा है.

अवश्य पढ़ेंः बॉलीवुड सितारों से कुछ इस तरह चमक उठी आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *