Entertainment

रेखा के डांस ने शाम में लगाया ‘चार चांद’, दर्शकों से बटोरी वाहवाही

नई दिल्ली: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित 19वें आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2018) की सितारों से भरी शाम में एक्ट्रेस रेखा (63) ने अपनी अदाओं से ऑडियंस का दिल जीत लिया. वैसे तो आईफा में कई बॉलीवुड सितारों ने डांस किया, लेकिन सबसे खास परफॉर्मेंस रेखा की रही, क्योंकि वे पूरे 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं. ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं रेखा ने IIFA में एवरग्रीन सॉन्ग पर डांस किया और दर्शकों की वाहवाही बटोरी. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मुगल-ए-आज़म’ के गाने प्यार किया कोई चोरी नहीं की… पर भी शानदार परफॉर्मेंस दी.

सोशल मीडिया पर रेखा के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां…, प्यार किया कोई चोरी नहीं की… और थारे रहिए ओ बांके यार…’ जैसे गीतों पर थिरकती नजर आ रही हैं. रेखा की इस परफॉर्मेंस में वह अपने पुरानी अंदाज में नजर आ रही हैं. 63 वर्षीया एक्ट्रेस ने साल 1970 में आई फिल्म ‘मुकद्दर का सिंकदर’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘पाकीजा’ जैसी फिल्मों के गाने पर बेहतरीन परफोर्मेंस दी.

रेखा की डांस परफॉर्मेंस कितनी बेहतरीन थी, इसका अंदाजा लोग वीडियो के साथ-साथ श्रद्धा कपूर की ताजा तस्वीर से भी लगा सकते हैं. एक्ट्रेस ने रेखा के साथ अपनी तस्वीर साझा कर, उनके डांस की बहुत तारीफ की है.


मालूम हो कि, आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे कई फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी. शो के रेड कारपेट पर तमाम हस्तियां ग्लैमरस अंदाज में दिखीं. इस अवॉर्ड शो की मेजाबनी का जिम्मा रितेश देशमुख और करण जौहर ने संभाला.

अवश्य पढ़ेंः प्ले स्कूल में फ्रेंड्स के साथ नज़र आए ‘छोटे नवाब’ तैमूर अली खान

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *