Entertainment

‘लाइफ की क्रेज़ी राइड’ पर निकलीं स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: आजकल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आजकल सोशल मीडिया पर काफी अलग तरह के मूड में नजर आ रही हैं. अक्‍सर अपने मंत्रालय और राजनीतिक कामों में व्यस्त स्मृति ईरानी इन दिनों खूब एडवेंचरस दिखाई दे रहीं हैं. इस बार स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक बाईक पर बैठी दिखाई दे  रहीं हैं. बात चाहे अपनी राजनीतिक जिंदगी की हो या फिर असल जिंदगी की, स्मृति ईरानी हर जगह ट्रेडिशनल इंडियन लुक में ही नजर आती हैं. लेकिन इस बार उनका लुक कुछ अलग हटकर नजर आ रहा है. इस पोस्ट में स्मृति ब्लैक शर्ट और सफेद पैंट पहने काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं.

इस पोस्ट के साथ स्मृति ईरानी ने कैप्शन लिखा है कि ”#coz life has been a crazy ride”. उनका यह पोस्ट सोशल मीडियी पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यहां तक कि फैंस भी इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई ‘बोले तो लाइफ इंजॉय’ बोल रहा है तो कोई ‘टू कूल !’  जैसे रिएक्शन दे रहा है.


पिछले साल ही स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था. तब से वह अक्सर सोशल मीडिया के किसी न किसी रूप में नजर आ ही जाती हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी स्मृति ने अपने पति जुबिन ईरानी और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की एक तस्वीर डाली थी. जिसमें उन्होंने लिखा था ‘ओनली वुमन गॉसिप’. मंत्री जी का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

स्‍मृति ईरानी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए सरकार और अपनी उपलब्धियों से लोगों को रुबरु कराती रहती हैं. आपको बता दें कि स्मृति ने साल 2001 में जुबिन ईरानी से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं बेटा ‘जौहर’ और बेटी ‘जोइश’. उनकी एक सौतैली बेटी भी है ‘शेनियल’. जो उनके पति जुबिन ईरानी और उनकी एक्स वाइफ मोना ईरानी की बेटी हैं. राजनीति से पहले स्मृति ईरानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी सीरियल’ से काफी मशहूर हुईं थीं.

अवश्य पढ़ेेंः संजू: फिल्म की सफलता पर हुआ सक्सेस पार्टी का आयोजन

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *