Entertainment

देश भक्ति की भावना जगा देने वाला फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर रिलीज़

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड‘ का ट्रेलर आज (सोमवार) रिलीज़ हो चुका है. जिसे देखकर हर किसी के अंदर देशभक्ति की भावना जाग जाएगी. ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं.

‘गोल्ड’ के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था.

इस फिल्म में छोटे पर्दे पर नागिन का रोल अदा करने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ‘गोल्ड’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं, लेकिन अपने बंगाली अंदाज़ और ऐक्टिंग से वह दर्शकों का दिल जीतने वाली हैं. हालांकि, फिल्म के लिए अक्षय कुमार भी कङी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में नज़र आएंगे.

फिल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते हुए इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

अवश्य पढेंः 

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *