Delhi Top News Food

दिल्ली के वो मशहूर होटल्स, जहां की Non Veg डिशेज़ हैं सबसे ज्‍यादा मशहूर

दिल्लीवालों की मेहमान नवाजी के साथ ही यहां की गलियों में मिलने वाले ज़ायकों के स्‍वादों को भला कौन नहीं चखना चाहेगा. राजधानी दिल्ली की गलियों के पराठों, चाट और कचौड़ियों के स्वाद से तो हम आपको पहले ही रूबरू करवा चुके हैं, लेकिन अब बारी है दिल्‍ली के उन होटलों की जहां का नॉन वेज फूड सबसे ज्‍यादा लजीज है.

देश-विदेश के आए मेहमान भी इन्‍हें चखने के लिए खास तौर पर यहां आते हैं. इसलिए आज आपको दिल्ली के बेस्‍ट नॉन वेज डिशेज खास तौर पर चिकन का स्वाद चखाने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं राजधानी के उन होटल्स के बारे में, जहां के चिकन की खुशबू से ही आपको प्यार हो जाएगा.

अल-कौसर
कौटिल्य मार्ग और आर.के. पुरम में जाएं तो अल-कौसर जाना बिल्कुल भी ना भूलें. यहां बनने वाली ककोरी कबाब और बिरयानी बेहद खास है और रूमाली रोटी के साथ तो इनके स्वाद के कहने ही क्या..

पुरानी दिल्ली का फेमस चंगेजी चिकन
चिकन के बेहतरीन स्वाद के लिए ‘चंगेजी चिकन’ रेस्तरां भी काफी फेमस है. पॉकेट फ्रेंडली होने के वजह से पुरानी दिल्ली का यह रेस्तरां लोगों की पहली पसंद है.

गुलाटी का मुगलई खाना
दिल्ली का सबसे पुराना रेस्तारां ‘गुलाटी’ मुगलाई खाने के लिए मशहूर है. आपको मुगलई खाने का स्वाद चखना हो तो पंडारा रोड जरूर जाएं.

खान चाचा के कबाब
दिल्ली में ‘खान चाचा’ के कई ब्रांच हैं. खान चाचा में मिलने वाली तंदूरी रोटी, सीक कबाब, टंगरी कबाब, टिक्का और चिकन रोल्स का यूथ दीवाना है. यहां आकर आपके मुंह में पानी जरूर आएगा.

लेडी बागा
गांव थीम पर बने इस रेस्तरां का नॉनवेज काफी हटके है. यहां पर मिलने वाला रोस्टेड चिकन, गांव मसाला चिकन और कोनकनी चिकन का टेस्ट बाकी चिकन से काफी अलग और बेहतरीन है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *