Delhi Top News News

दिल्ली से बिहार जा रही थी बस, रास्ते में हुई दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की मौत

ऩई दिल्ली : दिल्ली से सवारी लेकर मुजफ्फरपुर जा रही एक बस का यूपी के बाराबंकी में एक्सीडेंट हो गया. 25 मई सुबह 4:30 बजे बस जब बाराबंकी शहर में सफेदाबाद के पास पहुंची तभी सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी. टक्कर तेज़ होने के कारण बस के परखच्चे उड़ गए.

मौके पर कुल 5 लोगों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को ख़बर दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा जिसमें डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया है.आपको बता दें कि इस घटना में 2 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में बस के ड्राइवर भी शामिल है. वहीं बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

दिल्ली से बिहार के लिय जो अवैध बस संचालित हो रही है उसमें अनेक खामियां है जैसे व्यावसयिक परमिट न होना, व्यावसयिक सेवा के अनुसार विधि व्यवस्था न होना, कुशल ड्राइवर, कंडक्टर का नही होना .

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतकों में मुकेश, अंकित यादव पुत्री सुदामा यादव निवासी गोपालगंज बिहार, मोतिहारी निवासी बसरुदीन का एक साल की बेटा और तीन वर्षीय बेटी शामिल है तो वहीं बसरुदीन और उनकी पत्नी नजरा खातून व उनके दो बच्चों समेत सात लोग घायल हुए थे. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल बारांबकी में भर्ती कराया, जहां से नजरा को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया. वहीं, इलाज के दौरान सूरज (20) निवासी मुजफ्फरपुर बिहार ने भी दम तोड़ दिया.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *