News Politics

राजनीतिक हालात पर अमित शाह की नज़र, सियासी माहौल के तहत होंगी अहम बैठक

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारी और दिल्ली के सियासी हालात को देखते हुए बृहस्पतिवार को दिल्ली में रहेंगे, साथ ही एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में वह भाजपा नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. बैठक में सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता और अनुसूचित जाति के बीच पार्टी का जनाधार बढ़ाने पर चर्चा की जाएगी. बैठक को दिल्ली के राजनीतिक माहौल के लिए भी अहम बताया जा रहा है.

भाजपा का मानना है कि दिल्ली सरकार व अधिकारियों के साथ चल रहे विवाद के कारण दिल्ली की प्रशासनिक व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई है. जिसके चलते आम जनता को भाजपा के साथ जोड़ने के लिए विशेष प्रयास करने की जरूरत है.
विपक्षियों द्वारा सोशल मीडिया पर भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ फैलाए गए दुष्प्रचार को ध्यान में रखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए वह दिल्ली भाजपा की कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे.

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत कई बङे नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भी सुंदरकुंड में रात्रिभोज का आयोजन किया गया था.

अवश्य पढ़ेंः पीएम मोदी ने किया रात्रिभोज का आयोजन, 2019 के लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *