News Politics

‘आप’ सरकार के पर्यावरण मंत्री ने भाजपा विधायक पर लगाया पिटाई का आरोप

नई दिल्लीः एक बार फिर ‘आप’ और ‘भाजपा’ में तकरार का मामला सामने आया है. केजरीवाल सरकार के मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर पिटाई का आरोप लगाया है. दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन का आरोप है कि ‘राजौरी गार्डन के भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने उन्हें सचिवालय के अन्दर पीटा है’. उनका दावा है कि सिरसा मुख्यमंत्री के दफ्तर के बाहर विरोध प्रर्दशन कर रहे थे. हालांकि, बीजेपी विधायक ने इन आरोपों को गलत और बेबुनियाद ठहराया है.

इस दौरान हुसैन ने बताया कि हमले के वक्त पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. आरोप है कि यह इस तरह की तीसरी घटना है, इसके अलावा उन्होंने इस बात के लिए एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही. पर्यावरण मंत्री की पिटाई के बाद आप नेता ने उस दौरान बीजेपी की इस कथित गुंडई का विरोध जताते हुए नारेबाजी भी की.

आप’ सरकार के मंत्री ने बताया कि “गुरुवार को मुझे दो बैठकों में जाना था, मगर बैठक के लिए न तो खाद्य आयुक्त आए और न ही पर्यावरण सचिव. उपराज्यपाल ने भी उसी समय उन्हें बैठक के लिए बुलाया, जिसके लिए मैं दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर उनसे मिलने को निकला. लिफ्ट से निकलते वक्त ही सिरसा ने मुझ पर हमला किया, उस वक्त करीब 15 पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे लेकिन किसी ने उन्हें रोका तक नहीं”.

इमरान हुसैन ने यह भी बताया कि सिरसा के साथ तकरीबन 10-15 अन्य लोगों ने भी उन्हें धमकाया और गालियां दी. इस मामले पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि “बीजेपी के कुछ नेताओं के दिल्ली सचिवालय गुंडई की जगह बन चुकी है. यहां की सुरक्षा व्यवस्था मोदी सरकारर के हाथ में हैं. यही वजह है कि बीजेपी के नेता गिरफ्तार नहीं किए जाते, है न?” वहीं सिरसा ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए सिरसा पर मानहानि मामले को दर्ज कराने की बात करी.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *