ipl-prithvi-shaw
Delhi Top News Sports

IPL 2018: ऐसे कौन आउट होता है भाई, VIDEO में देखें जरा दिल्‍ली के इस खिलाड़ी को

नई दिल्ली : IPL 2018 में रविवार को हुए एक अहम मैच हुआ. यह मैच दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ, जिसमें दिल्ली ने मुंबई को 11 रन से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

इस मैच की सिकंदर delhi daredevils तो रही, लेकिन उसके एक खिलाड़ी के आउट होने के तरीके ने बड़ा मजाक भी बना दिया. अब दिल्ली के इस खिलाड़ी के कुछ इस तरह से आउट होने पर अब उसका सोशल मीडिया पर मज़ाक भी उड़ाया जा रहा है.

पृथ्वी शॉ इस मैच में 8 रन पर आउट हो गए

दरअसल, दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ इस मैच में 8 रन पर आउट हो गए. उनके आउट होने के इस अंदाज़ के चलते अब वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

दिल्ली डेयरडेविल्स के इस ओपनिंग बल्लेबाज़ के आउट होने की वजह लापरवाह अंदाज़ भी रहा. हुआ यूं कि दिल्ली डेयरडेविल्‍स की पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर मैक्सवेल ने शॉट खेला. यह गेंद सीधे प्वाइंट पर खड़े हार्दिक पांड्या के हाथ में चली गई. पृथ्वी शॉ भी रन लेने के लिए भागना चाहते थे, लेकिन इसी दौरान मैक्सवेल ने रन लेने से इनकार कर दिया. शॉ चाहते तो काफी आसानी से अपनी क्रीज़ में वापस लौट सकते थे, लेकिन उन्होंने बेहद ही लापरवाह अंदाज में इस तरह से चहलकदमी की जैसे वो वॉक कर रहे हों.

 

इसी का फायदा उठा लिया हार्दिक पांड्या ने. पांडया ने नॉन स्ट्राइक एंड पर थ्रो मार दिया और गेंद सीधे स्टंप्स पर जा लगी. इस तरह शॉ रन आउट हो गए. शॉ ने 8 गेंदों में 12 रन बनाए.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *