Ricky-Ponting IPL 2018
Delhi Top News Sports

IPL 2018 : Delhi Daredevils के लिए अच्‍छा परफॉर्म नहीं कर पा रहा यह ऑस्‍ट्रेलियाई धुरंधर, रिकी पोटिंग बोले…

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स (Delhi Daredevils) की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल बैटिंग में वह खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. लिहाजा इससे मैक्‍सवेल निराश हैं.

इस सीजन में दिल्ली के कोच ऑस्ट्रेलिया के ही रिकी पोंटिंग ही हैं और उनका भी मानना है कि बाकी बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के कारण मैक्सवेल का बल्ला शांत रहा. यानि उन्‍होंने मैक्‍सवेल के प्रदर्शन को लेकर उनका बचाव भी किया.

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया

आपको बता दें कि दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्‍होंने अभी तक 684 रन बनाए हैं.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिकी पोंटिग के हवाले से लिखा है, “मेरा मानना है कि पंत जितने शानदार खेले उससे मैक्सवेल पर असर पड़ा है. मैंने मैक्सवेल को हमारी टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए रखा था. पहले मैच में वह व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेले थे जिससे पंत को नंबर-4 पर खेलना पड़ा.”

उन्होंने कहा, “जब मैक्सवेल टीम में वापस आए तो उन्हें नंबर-5 पर बल्लेबाजी करनी पड़ी. यह वो नंबर था जिस पर वो अमूमन बल्लेबाजी नहीं करते हैं.”

ऑस्ट्रेलिया को विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान पोंटिंग ने कहा, “मैक्सवेल से मैंने कई बार बात की है. वह इस बात से निराश हैं कि वह अपनी टीम के लिए योगदान नहीं दे पाए. वह शानदार खिलाड़ी हैं इसमें कोई शक नहीं है बस यह है कि उनका आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा.”

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *