News Sports

टी-20 से पहले टीम इंडिया ने की खूब मस्ती, नए खिलाङियों को भी किया शामिल

नई दिल्लीः टीम इंडिया का इंग्लैंड के साथ टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. इसी बीच टीम में एक तरफ जहां अनुभवी खिलाड़ी है तो वहीं टीम में नए खिलाड़ियों की भी एंट्री हुई है. इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 से पहले टीम इंडिया ने काफी मस्ती की. अपनी मस्ती में टीम इंडिया के खिलाङियों ने नए खिलाङियों को भी शामिल किया है. आपको बता दें कि, टीम इंडिया में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या की नई एंट्री हुई है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई.

पुराने खिलाड़ियों ने नए खिलाड़ियों की बहुत रैगिंग की. उन्होंने नए प्लेयर्स को कुर्सी पर खड़ा कर उनके बहुत मजे लिए. इसमें सबसे पहले बारी आई दीपक चहर की. जहां उनसे पूछा गया तुम कहा से हो और कैसा लग रहा है? चहर ने जवाब दिया- ”मेरा नाम दीपक चहर है. आगरा से हूं पर खेलता राजस्थान से हूं. सबका सपना होता है कि हिंदुस्तान को रीप्रेजेंट करें. आप सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगेगा.”

दीपक के बाद बारी आई क्रुणाल पंड्या की. जिसके बाद सभी खिलाड़ी हंसने लगे. कुर्सी पर चढ़ते ही क्रुणाल ने कहा- ”मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.” जिसके बाद पीछे से खिलाड़ी बोले- पहले अपना नाम बताओ. जिसके बाद पंड्या ने कहा- ”मेरा नाम क्रुणाल पंड्या है, बड़ोदा गुजरात से हूं. जो इंडिया में है.” टीम इंडिया की ये फनी रैगिंग का वीडियो शिखर धवन ने शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो पोस्ट किया है. इन सब में टीम इंडिया ने अपने मैच से पहले नए खिलाङियों के साथ मिलकर खूब मस्ती मज़ाक किया.

अवश्य पढ़ेंः IPL-2018 चेन्नई के जीतने के बाद ये दिल्ली की कुड़ी बंटोर रही है सुर्खियां

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *