Delhi Top News Sports

BCCI ने जब विराट किया तो अवॉर्ड तो ऐसा था अनुष्का का Reaction

विराट कोहली बेशक से अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन बीसीसीआई के वार्षिक पुरस्कार समारोह में वो और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सभी के मनो-मस्तिष्क पर आए रहे. इस कार्यक्रम में विराट को लगातार दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी (वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर) से सम्मानित किया गया. इस प्रोग्राम में विराट और अनुष्का हमेशा साथ ही दिखें.

BCCI ने विराट को चुना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

भारतीय कप्तान विराट कोहली को दो सत्रों के लिए बीसीसीआई का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना गया. मंच पर जैसे ही विराट अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे, अनुष्का के चेहरे पर एक स्माइल नजर आई.

विराट कोहली ने 2016-17 सत्र में 13 टेस्ट में 1332 रन बनाए, जबकि 27 वनडे में 1516 रन बनाए. वहीं 2017-18 में खेले गए छह टेस्ट में कोहली ने 89.6 की औसत से 896 रन बनाए और वनडे में उनका औसत 75.50 रहा. कोहली को हर सत्र के लिए पुरस्कार के तौर पर 15 लाख रुपए दिए गए.

बता दें कि विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने पिछले साल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी रचाई है. फिलहाल अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म जीरो के लिए काम कर रही हैं, वहीं विराट आईपीएल के दौरान कंधे पर लगी चोट का इलाज करवा रहे हैं.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *