Buy-Flats-Delhi-NCR
एनसीआर में कई नामी बिल्‍डर सस्‍ते में फ्लैट बेच रहे हैं... (प्रतीकात्‍मक फोटो)
Delhi Top News News

सिर्फ 5 से 7 लाख रुपये में खरीदें NCR में फ्लैट, ऐसा मौका फ‍िर नहीं मिलेगा

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली-एनसीआर में अपने लिए घर तलाश रहे लोगों के लिए यह खबर खुशखबरी भरी है, क्‍योंकि यहां आप महज 5-7 लाख रुपये की कीमत में एक बढ़िया फ्लैट खरीद सकते हैं.

दरअसल, आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि इतनी कम कीमत पर फ्लैट कैसे मिल रहे हैं, लेकिन यह सच्‍चाई है. जी हां, ये फ्लैट किसी छोटे नहीं बल्कि बड़े शहरों में भी बिक रहे हैं. खास बात यह भी है कि इनमें बिल्‍कुल भी धोखा होने की संभावनाएं कम हैं. इसकी वजह यह है कि खुद सरकार इस पर नजर रखे हुए है. तो आइये जानिए आखिर सरकार और बिल्‍डर की यह स्‍कीम क्‍या है और आप इसका फायदा कैसे उठा सकते हैं.

FLats-Delhi-NCR

यहां मिल रहे हैं बेहद सस्ते फ्लैट
आपको बता दें कि केवल 5 से 7 लाख रुपए में फ्लैट के ये ऑफर दिल्‍ली और उसके के आसपास शहरों यानी एनसीआर के गुड़गांव , फरीदाबाद, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा, सोनीपत, राजस्‍थान के अलवर, बहादुरगढ़, मेरठ जैसे शहरों में हैं.

ये नामचीन बिल्डर दे रहे हैं सस्‍ते फ्लैट का मौका
नामी-गिरामी बिल्डर्स सस्ते फ्लैट ऑफर दे रहे हैं, इनमें रहेजा से लेकर गोदरेज के प्रोजेक्ट तक शामलि हैं. गुड़गांव के सेक्‍टर 109 में रहेजा अर्थवा प्रोजेक्‍ट के तहत करीब 6.4 लाख रुपए में फ्लैट मिल रहा है. इसके अलावा, सेक्‍टर 67A गुड़गांव में इरिओ डेवलपर्स 6 लाख रुपए में फ्लैट ऑफर किया है. गुड़गांव के ही सेक्टर 104 में गोदरेज समिट सोसायटी में 5.5 लाख रुपए में फ्लैट बिक रहा है.

पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर से जुङेगा नया शहर, वर्ल्ड क्लास सिटी के रूप में होगा निर्माण

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *