Delhi Top News News

मालवीय नगर के रबड़ गोदाम में भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 30 गाड़ियां

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है. मंगलवार शाम मालवीय नगर इलाके में एक रबड़ गोदाम में भीषण आग लग गई है. आग इतनी भयाभय है कि बुधवार सुबह तक भी इस पर काबू नहीं पाया जा सका है. दमकल की 35 गाड़ियां लगातार आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. दमकल सेवा के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि, हमारे पास इस घटना को लेकर करीब 6 बजे फोन आया जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए यहां से 35 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. स्थानीय लोग इस फैक्ट्री में लगी भयंकर आग को 5 किलोमीटर की दूरी से भी देख पा रहे हैं.

आपको बता दें, जिस गोदाम में यह आग लगी है वह गोदाम संत निरंकारी स्कूल के काफी पास है. जो कि घटना के समय खाली था. दमकल की गाड़िया इस आग पर काबू पाने के लिए बीते कई घंटों से लगातार कोशिश कर रहीं हैं. खबरों के मुताबिक पुलिस ने आपपास के लोगों को घरों से बाहर निकाल रही है जिससे कि किसी कोई हताहत न हो.

वहीं बाताया जा रहा है कि, यह आग एक ट्रक में लगी थी जो कि रबर की चादरें ले जाने आया था. जिसके बाद यह आग रबर शीट से भरो गोदाम में तेजी के साथ फैलती चली गई. घटनास्थल के पास ही साकेत सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल है यहां हजारों की संख्या में लोग आते हैं.इससे पहले राजधानी दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में आग लग गई थी. जिसमें 17 लोगों की जान चली गई थी. मैट्रेस गोदाम में लगी इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 30 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था. इस भीषण आग में दो फायर ब्रिगेड के कर्मचारी भी घायल हुए थे.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *