Delhi Top News News

Yoga day 2018 : दिल्ली के इन रास्तों से आज कर लें तौबा…

नई दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर देश में कई जगहों पर योग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. यूपी, उत्तराखण्ड, बिहार, मुंबई, पंजाब हर जगह पर लोग योगा करते हुए नजर आ रहे है. योग दिवस पर अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो हो सकता है कि आपको ट्रैफिक की समस्या से दो चार होना पड़े. दिल्ली में कई जगहों पर सामूहिक योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में 15 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. इन कार्यक्रमों के कारण दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक का डायवर्जन लागू रहेगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली की सभी सड़कों पर योग दिवस कार्यक्रम के कारण सुबह 8 से 9 बजे तक ट्रैफिक का डायवर्जन किया गया है. सुबह 10 बजे तक राजपथ के आसपास से गुजरने वालों को हैवी ट्रैफिक में फंसना पड़ सकता है.

योग दिवस पर ट्रैफिक से बचने के लिए करें मेट्रो का इस्तेमाल

कार्यक्रमों के कारण ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को घर से ऑफिस जाने के लिए एक्स्ट्रा टाइम लेकर चलने की बात कही है. इसके साथ ही कहा है कि जहां तक संभव हो लोग मेट्रो का इस्तेमाल करें.

योग दिवस पर दिल्ली में कहां-कहां ट्रैफिक का डायवर्जन

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के मुताबिक योग दिवस पर कार्यक्रम के कारण राजपथ, रफी मार्ग, विंडसर प्लेस से मोतीलाल नेहरू मार्ग सर्कल के बीच का जनपथ का हिस्सा, क्यू पॉइंट से जसवंत सिंह रोड के गोल चक्कर तक का मानसिंह रोड का हिस्सा, विजय चौक से मानसिंह रोड क्रॉसिंग के बीच का राजपथ का हिस्सा, इसके अलावा मौलाना आजाद रोड, कृष्णा मेनन मार्ग, के. कामराज मार्ग और राजेंद्र प्रसाद रोड पर ट्रैफिक का डायवर्जन किया गया है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *