Delhi Top News Sports

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले विराट ने दी इस खिलाड़ी को चुनौती

भारत के कप्तान विराट कोहली का हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. जहाँ वो क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रन बना रहें है. वहीं अब उनके सामने उनके करियर की सबसे बड़ी चुनौती है. कोहली का इंग्लैंड में प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. 2014 में उनका प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा था. इस दौरान एंडरसन ने उन्हें 5 बार आउट किया था. वही भारत को आगामी जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ दौरे पर जाना है. ऐसे में इस दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के महान तेज़ गेंदबाज़ ग्लेन मैकग्रा को आगाह किया है. उन्होंने कहा कि इस बार भी उनके सामने एंडरसन मुश्किलें पैदा कर सकते है.

मैं इस मुकाबले के लिए तैयार हूं

मैकग्रा ने कोहली को लेकर बात करे हुए कहा कि हम सब जानते है कि इस बार उनके पास अनुभव ज्यादा है. वो किस स्तर के खिलाड़ी हैं ये भी सब जानते है. लेकिन इंग्लैंड में हालात हमेशा से कठिन होए हैं. ऐसे में जब आप के सामने जेम्स एंडरसन जैसा गेंदबाज़ हो तो हालात और ज्यादा कठिन हो जाते है. इसके लिए आप को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. मैं कोहली और एंडरसन के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं

कोहली पर निर्भर करना बेवकूफी

वही टीम में कोहली की निर्भरता को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर टीम सिर्फ एक ही खिलाड़ी निर्भर कर रही है वो ये बेवकूफी है. ये सच है कि आप चाहते है कि आप सबसे ज्यादा बल्लेबाज़ रन बनाए , लेकिन सिर्फ उसी पर निर्भर करना गलत है. टीम के पास कुछ अन्य खिलाड़ी भी है जो इंग्लैंड में अच्छा कर सकते है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *