Delhi Top News Sports

IPL-2018 चेन्नई के जीतने के बाद ये दिल्ली की कुड़ी बंटोर रही है सुर्खियां

नई दिल्ली : टी-20 मैचों की सबसे रोमांचक मुकाबले यानि की आईपीएल 2018 का फाइनल खत्म हो गया है. इस बार आईपीएल में कैप्टन कूल धोनी की टीम के कप जीतने की जितनी तारीफें हो रही हैं, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां बंटोर रही है दिल्ली कि लड़की मयंती लैंगर. आईपीएल होस्ट करने वाली मयंती लैंगर का नाम हर किसी की जुबान पर है. आईपीएल खत्म होने के बाद अब क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज मयंती लैंगर की तारीफों के पुल बांध रहे है.

फैन्स ने स्टुअर्ट बिन्नी को बताया क्रिकेट का अभिषेक बच्चन, नाराज हो गए ‘जूनियर बी’, मयंती ने तरीके से आईपीएल को होस्ट किया. क्रिकेट दिग्गज मयंती लैंगर के प्रेजेंटेशन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, मयंती अच्छी होस्ट होने के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मयंती अक्सर मजेदार कमेंट्स करके लोगों का दिल जीतने की कोशिश करती हैं. दिग्गज क्रिकेटरों डीन जोंस, अनिल कुंबले और कुमार संगकारा ने मयंती की तारीफ इसलिए की है क्योंकि वह सभी इनके काम करने के अंदाज से काफी प्रभावित हुए हैं.

बता दें कि मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं. स्टुअर्ट बिन्नी आईपीएल 2018 में राजस्थान की तरफ से खेले थे. 2015 की वर्ल्ड कप भारतीय टीम का हिस्सा रहे स्टुअर्ट बिन्नी को बहुत ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले, लेकिन जितने मैच मिले उनमें भी वह बल्ले और गेंद से बुरी तरह असफल रहे. मयंती लैंगर इसलिए भी आईपीएल के लिए खास हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली से ही की है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *