Delhi Top News News

आज सीलिंग के मुद्दे पर होगी जनसुनवाई, वेबसाइट पर 500 से ज्यादा शिकायतें हुईं दर्ज

नई दिल्ली : हाईकोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली में सीलिंग तो रूक गई है, लेकिन मामला अभी थमा नहीं है. दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर मंगलवार (12 जून) जनसुनवाई होनी है. दो दिनों तक चलने वाली इस जनसुनवाई के लिए विकास सदन, आईएनए को चिन्हित किया गया है. इस जनसुनवाई में शामिल होने से पहले दिल्ली के तमाम व्यापारियों ने अपनी शिकायत डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट www.dda.org.in पर दर्ज कराई गई है.

वेबसाइट पर जारी आधिकारिक जानकारी के मुताबिक वेबसाइट पर अब तक 500 से ज्यादा शिकायतें दर्ज कराई गई हैं. आज से शुरू होने वाली जनसुनवाई में ना सिर्फ शिकायतों को रखा जाएगा बल्कि सुझावों को भी शामिल किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार जनसुनवाई केंद्र पर पहले उन लोगों को तवज्जों दी जाएगी, जिन्होंने डीडीए को आपत्तियां और सुझाव दिए हैं.

जनसुनवाई में अपने प्रमाण पत्र लेकर आएंगे सभी

जनसुनवाई शुरू होने से पहले राज्य सरकार ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि वहां पर सिर्फ उन्हीं लोगों को तवज्जों दी जाएगी, जो अपने प्रमाण पत्र लेकर आएंगे. पिछली बार जनसुनवाई प्रक्रिया पर सवाल खड़े होने के बाद यह सुनवाई दोबारा हो रही है. इस मामले में जानकारी देते हुए डीडीए के एक अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में 500 से ज्यादा आपत्तियों और सुझावों को रिपोर्ट में शामिल किया गया है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *