Delhi Top News Entertainment

रिलीज होते ही हिट हुई रजनीकांत की ‘काला’, दिल्ली के थियेटर्स के ज्यादातर शो हाउसफुल

नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जब-जब परदे पर आते हैं, तब-तब कमाल दिखा कर जाते हैं. उनकी मूवी को देखने के लिए सुबह के 4 बजे भी मूवी थिएटर में जगह नसीब नहीं होती है. महीनों पहले से ही थिएटर हाउसफुल हो जाते हैं. लोगों को सुबह 4 बजे भी टिकट नहीं मिलते हैं. कई लोगों ने तो महीनों पहले ही एडवांस बुकिंग कर सोशल साइट्स पर उनकी पिक्स को लोगों के लिए शेयर किया था. आपको बता दें कि रजनीकांत की मूवी काला गुरुवार यानि आज सुबह ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है.

खास बात ये है कि इस मूवी का पहला शो सुबह 4 बजे का रखा गया था. रिलीज़ से पहले उनके फैन्स ने रजनी के पोस्टर को दूध से नहलाया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि थलाइवा के लिए दीवानगी लोगों में इस कदर देखी गई हो. इससे पहले भी कई बार लोगों ने दूध से नहलाकर उनका स्वागत किया है. इसके साथ ही सड़कों पर पटाखे फोड़कर आतिशबाजी की गई.

रजनीकांत का जलवा जितना साउथ में चल रहा है उतना ही देश के बाकि हिस्सों में भी देखने को मिल रहा है. दिल्ली-एनसीआर में रिलीज के साथ ही इस फिल्म के लगभग सारे शो हाउसफुल ही हैं. क्रिटिक्स का मानना है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित होगी. बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर से रजनीकांत ने अपना डॉक लुक फोलो किया है. इस फिल्म को उनके दामाद धानुष ने प्रोड्यूस किया है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *