Delhi Top News News

कॉलेज जाने वाले बच्चों के लिए ढूढ़ रहे हैं स्मार्टफोन तो, Vivo X21 हो सकता है बेस्ट ऑप्शन

नई दिल्ली : सीबीएसई आज अपने रिजल्ट जारी करने वाला है. रिजल्ट जारी होने के बाद बच्चे कॉलेज के लिए निकलेंगे. कॉलेज जाने वाले बच्चों के माता-पिता अक्सर इस बात से परेशान रहते हैं कि उन्हें कौन से कपड़े खरीदकर दे जो लेटेस्ट तो हो ही साथ ही उनके बच्चे को भी अच्छे लगें. इसके अलावा स्मार्ट जमाने में फोन खरीदना भी एक परेशानी ही है. जब भी बात स्मार्टफोन खरीदने की आती है तो दिमाग में एक छवि बन जाती है कि अब तो 10 से 15 हजार रुपये तो जाएंगे ही जाएंगे.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपको खुश कर देगी. अगर आप भी अपने कॉलेज जाने वाले बच्चे के लिए स्मार्टफोन ढूढ रह हैं तो Vivo X21 की बुकिंग करवा सकते हैं. खास बात यह है कि प्री-बुकिंग वीवो की आधिकारिक वेबसाइट से ही हो रही है. कि बुकिंग पेज पर वीवो एक्स21 की कीमत को नहीं दिखाया गया है.प्री-बुकिंग के लिए ग्राहकों से 2,000 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर लिए जा रहे हैं.बुकिंग के लिए फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ ब्लैक कलर वाला वेरियंट में उपलब्ध है.

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रयड ओरियो 8.1, 6.28 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है, इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 512 जीपीयू, 6 जीबी रैम और 64GB/128GB की स्टोरेज मिलेगी. जो कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट है.

इसके अलावा इस फोन में फ्रंट और बैक दो शानदार कैमरे हैं, जो आज के जमाने की सबसे बड़ी जरूरत है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *