Delhi Top News News

दिल्ली में छिड़ा जलयुद्ध, संगम विहार में दो गुटों में चली गोली

नई दिल्ली : गर्मियां आते ही दिल्ली के तमाम इलाकों में पानी कि किल्लत का असर देखने को मिल रहा है, हालात ये हैं कि लोग एक-दूसरे को मारने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को दिल्ली के संगम विहार में पानी की किल्लर के कारण दो पक्षों में पानी के बोर और पाइपलाइन को कब्जे में लेने के लिए विवाद हो गया. विवाद इस कदर तक बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोली तक चला दी.

बताया जा रहा है कि संगम विहार इलाके में रहने वाले गोली कीर्तन भड़ाना नाम के व्यक्ति को लगी है. गोली लगने के बाद आनन-फानन में उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई हैं.

प्राइवेट पाइपलाइन के कारण बढ़ रहा है विवाद

दअसल, कुछ दिनों पहले ही इलाके में पानी के लिए प्राइवेट लाइन बिछाने का काम पूरा हुआ है. प्राइवेट पाइपलाइन बिछने के कारण इलाके के लोगों में इस तरह के विवाद होना अब आम सा हो गया है. लोग दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर जाते हैं तो अधिकारी उन्हें विधायक के पास भेज देते हैं. और विधायक के पास जाते हैं तो वह अपने ऑफिस में मिलते ही नहीं हैं.

2 हजार रुपये में खरीदे जाते हैं टैंकर

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर लोगों को दो हजार रुपये में पानी के पानी का टैंकर खरीदना पड़ रहा है. दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर इलाके में ना आने के कारण उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *