Education

इस इंस्टिट्यूट के 10 छात्रों ने JEE Main में मारी बाजी

वैशाली: 12वीं के बाद उच्चतर शिक्षा के लिए प्रायः लोग इंजीनियरिंग या मेडिकल का सपना देखते हैं, लेकिन सफलता अथक प्रयास और सही मार्गदर्शन के फल स्वरूप ही मिलती है. हाल के दिनों में लगभग सभी उच्चतर परीक्षाओं के रिजल्ट आने शुरू हो गए हैं.

इसी कड़ी में विशाल सेक्टर 4 में एक इंस्टिट्यूट कोनिक्स इंस्टिट्यूट ऐसा भी है जिसके 10 बच्चों ने जेईई मेन की परीक्षा क्लियर की है. इंस्टिट्यूट के प्रबंधक कृष्णा मोहन के अनुसार उनके इस वर्ष के सभी बच्चों ने यह परीक्षा पास की जिसमे आर्यन वर्मा प्रथम और जलाल, ऋषभ, आयुष सक्सेना, दिव्या शेखर, शुभम शेखर आदि बच्चों का नाम सम्मलित है.

इस अवसर पर इंस्टिट्यूट ने सम्मान समारोह का आयोजन किया जिसमे इंस्टिट्यूट की निदेशक मनीषा मयंक ने बच्चों को सम्मानित किया. मनीषा मयंक के अनुसार विगत वर्ष भी इंस्टिट्यूट के छः छात्रों ने जेईई की परीक्षा पास की थी. हमें आशा है की भविष्य में भी ये बच्चें इससे बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेंगे और क्रैक करेंगे. उन्होंने बताया की जेईई एडवांस के लिए इंस्टिट्यूट नए बैच आयोजित कर रहा है जिसमे बच्चों को तार्किक ढंग से उत्तर देने की प्रक्रिया समझाई जाएगी.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *