Delhi Top News Entertainment

बिग बॉस 12: सीक्रेट रूम से घर पहुंचते ही अनूप जलोटा ने लगाई जसलीन की क्लास

नई दिल्ली : बिग बॉस 12 में जब से अनूप जलोटा की वापसी हुई है, वह खतरनाक मूड में नजर आ रहे हैं. अनूप ने सीक्रेट रूम से सबकी असलियत देखी है और वह अब उसी को हथियार बना रहे हैं. लेकिन अनूप जलोटा को उनकी पार्टनर रही जसलीन मथारू ने बहुत निराश किया है. अनूप जलोटा के घर से बाहर निकलने के बाद जसलीन मथारू घर के अंदर बहुत कमजोर पड़ गईं. अनूप जलोटा ने घर में लौटते ही उनकी जमकर क्लास ली है और अब तो वे सौरव पटेल से मसाज करवाने को लेकर भी भड़क पड़े हैं और जसलीन-सौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई.

बता दें कि अनूप और जसलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सौरव पटेल भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनूप जलोटा जसलीन पर काफी बरस रहे हैं. अनूप जलोटा जसलीन से कहते हैं कि वे सौरव से मसाज करवा रही हैं. मैने कभी ऐसा नहीं किया. लोग क्या सोचेंगे मजा ले रहा है. अनूप कहते हैं कि चार आदमी मुझसे भी पूछेंगे बाहर, सौरव कौन है, आपका साला है. इस तरह अनूप का गुस्सा साफ नजर आता है और जसलीन का चेहर उतर जाता है.

वहीं ‘बिग बॉस 12 ने ऐलान कर दिया है कि अब कोई जोड़ी नहीं रही है. सब अकेले खेलेंगे. इस तरह से जोड़ियों का खेल खत्म हो चुका है. दीपक और उर्वशी में भी काफी गर्मागर्मी हो गई है. दोनों की जोड़ी टूट गई है, और उर्वशी को दीपक की वजह से एविक्शन के लिए नॉमिनेट होना पड़ा है. उधर, श्रीसंत दीपिका के साथ पंगा लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्हीं की वजह से श्रीसंत को घर से बाहर जाना पड़ा था, हालांकि सीक्रेट रूम से उनकी वापसी के बाद दीपिका कक्कड़ का चेहरा उतर गया है.

 

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *