Kareena Kapoor
Entertainment

जब अचानक दिल्‍ली पहुंचींं स्‍टाइलिश ‘बेबो’ करीना कपूर, तो…

नई दिल्‍ली : आभूषणों के रिटेल कारोबार के मामले में दुनिया के अग्रणी समूह, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में पांचवां स्टोर खोला है. अगले कुछ महीनों के दौरान कंपनी की योजना एनसीआर में तीन और नए स्टोर खोलने की है. बॉलीवुड अभिनेत्री और कंपनी की ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर खान की मौजूदगी में यह स्टोर औपचारिक तौर पर खुला. करीना खास तौर पर इस शोरूम के उद्घाटन के मौके पर यहां पहुंची थी. उन्‍हें यहां देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

Kareena Kapoor

करीना कपूर खान की मौजूदगी में खुला स्‍टोर

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का पांचवां स्टोर नई दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 में स्थित है. इसके साथ ही भारत सहित दुनिया भर में कंपनी के रिटेल नेटवर्क में शामिल स्टोर की संख्या 216 तक पहुंच गई है. 27 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेत्री और कंपनी की ब्रांड अंबेसेडर करीना कपूर खान की मौजूदगी में यह स्टोर औपचारिक तौर पर आम जनता के लिए खुला. इस मौके पर, मालाबार ग्रुप ग्राहकों के लिए खास उद्घाटन ऑफर की घोषणा भी करने वाला है जिसके तहत ग्राहकों को प्रत्येक 30 हजार रुपये की शॉपिंग पर सोने का सिक्का मिलेगा. खास यह कि इस पेशकश का लाभ एनसीआर में कंपनी के सभी स्टोर पर भी ग्राहकों को 11 मई, 2018 तक मिलेगा.

Kareena Kapoor

सालाना 30 हजार करोड़ रुपये के कारोबार वाला मालाबार ग्रुप विविधीकृत है, जिसका कारोबार गोल्ड, रिटेल और रीयल एस्टेंट क्षेत्र में फैला है. नए शो शोरूम के साथ एनसीआर में कंपनी के स्टोर की संख्या पांच तक पहुंच गई है जबकि अगले कुछेक महीनों में तीन और शोरूम खोलने की योजना है. हरियाणा और पंजाब में भी कंपनी चार और शोरूम खोलने की योजना पर काम कर रही है. हाल ही में कंपनी की ओर से नोएडा के सेक्टर 18 में शोरूम खोला गया है.

हम साल 2022 तक 500 शोरूम खोलना चाहते हैं- एम.पी. अहमद 

मालाबार ग्रुप के चेयरमैन एम.पी. अहमद ने इस अवसर पर कहा, “हम साल 2022 तक 500 शोरूम खोलना चाहते हैं और यह नया शो रूम कंपनी के विस्तार कार्यक्रम की उसी योजना का हिस्सा है. हम वैश्विक स्तर पर अपने कारोबार को फैला रहे हैं और आभूषण कारोबार में हमारा ग्रुप लीडर के रूप में उभर रहा है. हमने ग्राहकों का भरोसा जीता है और इसी के दम पर बीते 25 साल में यहां तक पहुंचे हैं.”

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *