Entertainment

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट, दिल्ली बहू भी है लीड रोल में

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ गर्ल गैंग की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को देश भर में रिलीज होने वाली है. हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म की स्क्रीनिंग देखी, जिसके बाद फिल्म के बोल्ड संवाद, सीन और गालियों से भरी मूवी को सीबीएफसी ने बिना किसी कट के ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.

फिल्म का कंस्ट्रक्शन एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर ने मिल कर किया है. वहीं फिल्म के निर्देशन शशांक घोष ने किया है. फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक कुछ बोर्ड मेंबर्स ने फिल्म के कुछ संवादों और सीन्स पर अपनी आपत्ति दर्ज की थी लेकिन अंत में सब एक मत होकर फिल्म के किसी भी सीन को नहीं काटा और इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया गया.

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में ही इस फिल्म की बोल्डनेस देखने को मिलती है जिसमें चारों सहेलियां सेक्स लाइफ को डिस्कस कर रही हैं और हर बात पर गाली देती नजर आ रही हैं. सभी अदांज एक दूसरे से काफी निराला है. उल्लेखनीय है कि मीरा राजपूत ने हालही में दिल्ली के बिजनेस मैन आनंद अहूजा के साथ सात फेरे लिए हैं.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *