Food

दिल्ली में मिलने वाले पॉकेट फ्रेंडली रोल, Hunger का सही और परफेक्ट तोड़

वेज हो या फिर नॉनवेज दिल्लीवाले जितना अपने बड़े दिल के लिए मशहूर हैं, उतने ही अपने बड़े पेट के लिए जाने जाते हैं. यानि की दिल्ली खाने-पीने के लिए भी काफी मशहूर है. परांठे हों या फिर छोले-भूठरे दिल्लीवाले कोई भी बड़े ही चाव से खाते हैं. इसी बीच दिल्ली में चिकन या वेट रोल काफी फेमस हो रहे हैं. जी हां. ये रोल ना सिर्फ आपका पेट और मन भरती है बल्कि आपकी जेब भी खाली नहीं होने देती है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दिल्ली की उन दुकानों और जगहों के बारे में जहां आप इन रोलस का लुत्फ उठा सकते हैं वो भी सिर्फ 30 रुपये में.

ऑर्ट ऑफ स्पाइस

दिल्ली की डीडीए पश्चिम विहार मार्केट स्थित इस दुकान पर आपको कई तरह के रोल्स, जैसे चिकन, चिकन बटर, एग, नूडल्स, पास्ता यहां तक की रोटी वाले रोल भी मिल जाएंगे. अगर आप नॉनवेज नहीं खाते हैं तो वेज में आलू, मिक्स वेज, चिली पनीर जैसे रोल्स ट्राई कर सकते हैं.

सरवाना जंक्शन

जेल रोड पर स्थित इस दुकान को पार्टी का हब कहा जाता है. यह जगह ना सिर्फ देखने में सुंदर है बल्कि यहां के रोल्स का पूरी दिल्ली में जवाब नहीं है. अगर आप दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर आ सकते हैं. यहां पर रोल्स सिर्फ 50 रुपये में मिल जाते हैं.

निजाम काठी कबाब

अगर आप कबाब खाने के शौकीन हैं और उसके लिए किसी भी कोने में जा सकते हैं तो एक बार मालवीय नगर की इस दुकान के रोल्स चखकर देखिए. 60 रुपये से शुरू होने वाले इन रोल्स खाने के बाद ना सिर्फ आपको लखनऊ की याद आ जाएगी, बल्कि यहां की सजावट देखकर ऐसा लगेगा कि आप वहीं आ गए हैं. कबाब के अलावा यहां पर पनीर, सिंपल एग, आलू, पनीर, पास्ता रोल्स भी हैं जो आप ट्राई कर सकते हैं.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *