Delhi Top News Entertainment

कंफर्मः दीपिका के होंगे रणवीर, इस दिन खाएंगे शादी की कसमें

नई दिल्ली :  बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आखिरकार अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है. जी हां ये रोमांटिक कपल इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बधंने जा रहा है. दीपिका और रणवीर ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की है.

इस मौके पर दोनों ने शादी का कार्ड ट्विटर पर शेयर किया है. कार्ड हिन्दी और अंग्रेजी, दोनों ही भाषा में शेयर किया गया है. बता दें कि बीते दिनों इन दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही थीं. बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों ओर से सिर्फ खास दोस्त और परिवार के लोक ही शामिल होंगे. खबरें ये भी है कि ये शादी इटली के लेक कोमो में होगी. हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे. एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में.

बता दें कि दीपिका और रणवीर के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इसके बाद कई मौकों पर इस जोड़े को साथ देखा जाता रहा और इनका रिश्ता जगजाहिर हो गया. बता दें कि इससे पहले दीपिका रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दीपीका रणबीर सिंह के साथ रिश्ते में आईं और इस कपल को उनके फैन्स ने भी खूब पसंद किया. कई मौके पर इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री साफ देखी गई.

इस बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद से ही यह अटकलें लगने लगी थीं कि अब बहुत जल्द ही दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी का ऐलान करेंगे. रणवीर सिंह आजकल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में व्यस्त हैं वहीं कहा जा रहा है कि दीपिका पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ करने जा रही थीं, लेकिन शादी के पर्याप्त समय न मिलने पर उन्होंने अपनी फीस वापस कर दी है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *