Arvind-Kejriwal
Delhi Top News News Politics

भड़के CM केजरीवाल, जानिए किससे कहा, ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे…’

नई दिल्‍ली (delhilatestnews.com Desk) : काफी समय बीत जाने के बाद किसी पब्लिक कार्यक्रम में गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शनिवार के दिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर भड़कते हुए दिखाई दिये और उनको जूते लगाने की धमकी तक दे डाली. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंंद केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कॉलोनी में पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने के लिए गए थे.

बताया जा रहा है कि इस उद्घाटन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी आए थे. केजरीवाल के भाषण के समय उनका विरोध करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए साथ ही नारेबाजी भी की.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, जब केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के नारों को उग्र होते हुए देखा तो उन्होंने मंच से ही भाजपा कार्यकर्ताओं के कहा कि, ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि पहचान में नहीं आओगे.’

बता दें, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी इस हरकत पर सफाई दी और कहा केजरीवाल ने बवाना नरेला के लिए आने वाली मेट्रो को कैंसिल करते हुए इसके लिए बजट तक नहीं दिया. केजरीवाल द्वारा ऐसा करने से सबसे ज्यादा समस्या ग्रामीण क्षेत्रों को हुई है. इसी कारण हम केजरीवाल का विरोध करने गए थे.

वहीं बीजेपी ने सीएम के इन बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. विधानसभा में विपक्ष नेता बिजेन्दर गुप्ता ने कहा कि, ‘इससे पहले भी सीएम और पीएम को काले झंडे दिखाए गए हैं. लेकिन इस बार केजरीवाल ने हद पार कर दी है. वह ऐसे व्यवहार कर रहे हैं मानों वह भारत के इतिहास में सबसे विशिष्ट मुख्यमंत्री हैं.’ वहीं इस मामले में कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *