Delhi Top News News

मुख्य सचिव मारपीट केस: पूछताछ के दौरान केजरीवाल पी गए तीन बोतल पानी

नई दिल्‍ली : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस शुक्रवार को मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से की.सिविल लाइंस स्थित आवास (कैंप कार्यालय) पर पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस ने दो कैमरों से वीडियो रिकार्डिंग की. पूछताछ के दौरान केजरीवाल ने पुलिस अधिकारियों को पानी और चाय पीने के लिए आग्रह किया, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इसके बाद केजरीवाल से पूछताछ हुई तो उन्होंने तीन बोतल पानी व चाय पी. गेट में एंट्री करने के साथ ही पूछताछ के बाद बाहर निकलने तक की वीडियो रिकार्डिंग की गई है.

दिल्‍ली पुलिस ने दिया था केजरीवाल को पूछताछ का नोटिस

दरअसल, उत्तरी जिला पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी किया था और उन्‍हें सूचित किया था कि उनका जांच दल मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से हुई मारपीट के मामले में शुक्रवार सुबह 11 बजे उनसे पूछताछ करेगी.

VIDEO : सीएम केजरीवाल का 3 घंटे वाला सीसीटीवी धरना…

इसके बाद सीएम केजरीवाल ने बुधवार शाम को पुलिस को एक लिखित जवाब दिया और कहा कि सुबह 11 बजे वह पूर्व निर्धारित कुछ जरूरी कार्यक्रम में बिजी हैं, इसलिए वह जांच टीम को पूछताछ के लिए समय नहीं दे सकेंगे. हालांकि केजरीवाल की तरफ से कहा गया कि वह शाम करीब पांच बजे अपने कैंप कार्यालय में मौजूद रहेंगे. अगर पुलिस टीम चाहे तो वह वहां आकर उनसे पूछताछ कर सकती है.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया कि पूछताछ के दौरान वह इस पूरे मामले की खुद वीडियो रिकॉर्डिंग कराएंगे. अगर पुलिस इसके लिए तैयार नहीं है तो वह खुद वीडियो रिकॉर्डिंग कराए और पूछताछ खत्म होने पर रिकार्डिंग की सीडी उन्हें दी जाए.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *