Delhi Top News News Politics

सिग्नेचर ब्रिज : उद्घाटन से पहले हुआ आप-बीजेपी समर्थकों का हंगामा, पुलिस से भिड़े मनोज तिवारी

नई दिल्ली : दिल्लीवालों को पिछले 14 साल से जिस घड़ी का इंतजार था आखिरकार वो दिन आ ही गया. देश की राजधानी दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज आखिरकार लंबे इंतेज़ार के बाद बनकर तैयार हो गया है. इस ब्रिज का उद्घाटन मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे. लेकिन आज इस ब्रिज के उद्घाटन से पहले ही वहां जमकर हंगामा हुआ है. बीजेपी ने ब्रिज के उद्घाटन से पहले ही प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इस ब्रिज के उद्घाटन के लिए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को निमंत्रण नहीं दिया गया था. लेकिन फिर भी अपने समर्थकों के साथ वह मौके पर पहुंचे हुए हैं.

मनोज तिवारी के वहां पर पहुंचते ही जमकर हंगामा शुरू हो गया. जिस वजह से मनोज तिवारी को गुस्सा आ गया. जिसके बाद वो पुलिस के साथ भिड़ गए हैं. बता दें कि एक बड़े जन समर्थन के साथ पहुंचे मनोज तिवारी बैरिकेड को तोड़ते हुए समारोह में नजदीक पहुंचे उसी दौरान आप और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. यहां तक की बीजेपी समर्थक केजरीवाल चोर है के नारे और आम आदमी पार्टी के समर्थक मनोज तिवारी चोर है कि नारे लगा रहे थे. हालात इतने खराब हो गए कि आप के समर्थक मनोज तिवारी के साथ हाथापाई करते हुए नजर आए हैं.

बता दें इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि ‘मैंने ब्रिज के निर्माण को दोबारा शुरू कराया था और अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन समारोह आयोजित कर रहे हैं.’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘इस इलाके के सांसद होने के नाते मैं यहां सिग्नेचर ब्रिज पर आया हूं.’ जानकारी दे दें कि मनोज तिवारी ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि वो ब्रिज के उद्घाटन के वक्त यहां जरूर पहुंचेंगे. क्योंकि वो इस इलाके के सांसद हैं और इसी वजह से सीएम अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे. जानकारी दे दें कि जहां पर सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होना था मनोज तिवारी वहां के सांसद मनाज तिवारी हैं. लेकिन इलाके का सासंद होने के बाबजूद भी दिल्ली सरकार की तरफ से उनको न्योता नहीं दिया गया था.

आपकी राय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *